सैमसंग गैलेक्सी A13 4G क्वाड रियर कैमरों के साथ जल्द आ सकता है


सैमसंग गैलेक्सी ए13 4जी के स्पेसिफिकेशन वेब पर सामने आए हैं। कहा जाता है कि नए सैमसंग फोन में क्वाड रियर कैमरे हैं और यह प्लास्टिक बिल्ड में आता है। हालाँकि सैमसंग ने अभी तक नए मॉडल के बारे में कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन कहा जा रहा है कि गैलेक्सी ए13 4जी का उत्पादन भारत में कंपनी की सुविधा में शुरू किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी A13 4G को इसके 5G वेरिएंट के साथ काम करने का अनुमान है जो पहले से ही अफवाह मिल का एक हिस्सा है।

विकास से परिचित लोगों का हवाला देते हुए, 91Mobiles रिपोर्टों कि सैमसंग गैलेक्सी ए13 4जी कंपनी की ग्रेटर नोएडा फैक्ट्री में प्रोडक्शन शुरू हो गया है। कहा जाता है कि फोन में ग्लॉसी फिनिश वाला प्लास्टिक रियर पैनल है।

विनिर्देशों के हिस्से पर, सैमसंग गैलेक्सी ए 13 four जी में एक लंबवत संरेखित क्वाड रियर कैमरा सेटअप और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट होने की बात कही गई है। ऑडियो आउटपुट के लिए फोन 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ भी आएगा। इसके अलावा, गैलेक्सी ए13 4जी में पावर बटन और दायीं ओर वॉल्यूम रॉकर और निचले हिस्से में लाउडस्पीकर ग्रिल होने की बात कही गई है।

गैलेक्सी ए13 4जी के बारे में अन्य जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

एक ताजा रिपोर्ट सुझाव दिया कि Samsung Galaxy A13 4G मॉडल नंबर SM-A135F के साथ आ सकता है, जबकि इसका 5जी मॉडल SM-A136B मॉडल नंबर ले जा सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी A13 5G होने का अनुमान है कंपनी का सबसे सस्ता 5जी फोन. इसके पीछे 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर होने की अफवाह है। फोन में ऑक्टा-कोर होने की भी उम्मीद है मीडियाटेक डाइमेंशन 700 हुड के नीचे एसओसी।

कुछ आधिकारिक दिखने वाली छवियां गैलेक्सी A13 5G . का दिखाई दिया ऑनलाइन एक दो बार अतीत में। उन छवियों ने सुझाव दिया कि फोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच हो सकता है और ट्रिपल रियर कैमरे हो सकते हैं। गैलेक्सी A13 5G भी ब्लूटूथ एसआईजी प्रमाणन वेबसाइट पर दिखाई दिया.

सैमसंग गैलेक्सी ए13 मॉडल के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फिर भी, हाल की अफवाहों ने सुझाव दिया कि गैलेक्सी A13 का कम से कम 5G संस्करण होगा साल के अंत तक किसी समय पदार्पण.


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – हमारा देखें नैतिक वक्तव्य ब्योरा हेतु।

नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

जगमीत सिंह नई दिल्ली से बाहर गैजेट्स 360 के लिए उपभोक्ता प्रौद्योगिकी के बारे में लिखते हैं। जगमीत गैजेट्स 360 के लिए एक वरिष्ठ रिपोर्टर हैं, और उन्होंने अक्सर ऐप्स, कंप्यूटर सुरक्षा, इंटरनेट सेवाओं और दूरसंचार विकास के बारे में लिखा है। जगमीत ट्विटर पर @JagmeetS13 पर उपलब्ध है या jagmeets@ndtv.com पर ईमेल करें। कृपया अपनी लीड और टिप्स भेजें।
अधिक

सैटेलाइट-आधारित इंटरनेट सेवाओं की पेशकश करने से पहले लाइसेंस प्राप्त करने के लिए भारतीय दूरसंचार विभाग द्वारा स्टारलिंक को चेतावनी दी गई है

संबंधित कहानियां

.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *