रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ का आया टीजर, फिल्म की रिलीज डेट का भी हुआ ऐलान


Picture Supply : INSTAGRAM/RANVEERSINGH
Movie 83 Teaser

Highlights

  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म ’83’ इसी साल 24 दिसंबर रिलीज होगी।
  • यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी।
  • भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा साल 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप जीतने की कहानी पर आधारित है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ’83’ का टीजर रिलीज हो गया है। शानदार टीजर ने एक बार फिर ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की यादें ताजे कर दी हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म की रिलीज काफी दिनों से अटकी हुई थी। ऐसे में टीजर रिलीज होने के बाद फैंस को  फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। 

टीज़र बात करें तो शुरुआत  में एक ग्रेस्केल विज़ुअल से होती है जो भारतीय क्रिकेट इतिहास के गौरवशाली दिन को दर्शाता है। 25 जून, 1983। स्थान – लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम, लंदन। वीडियो का अंत में रणवीर सिंह कपिल देव के रूप में गेंद को पकड़ने के सीन को दिखाया गया है। बता दें कि कपिल देव का यह कैच विव रिचर्ड्स को आउट कर देता है।

अतरंगी रे के डायरेक्टर आनंद एल राय ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात 

भारत ने वेस्टइंडीज को 1983 में हराकर क्रिकेट विश्व कप जीता। यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप को लेकर भारत की इस प्रतिष्ठित जीत की कहानी को प्रदर्शित करता है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। 

फिल्म का टीजर शेयर करते हुए रणवीर सिंह ने लिखा: “भारत की सबसे बड़ी जीत के पीछे की कहानी। सबसे बड़ी कहानी। सबसे बड़ी महिमा। ’83 24 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम समेत कई भाषाओं में रिलीज होगी। 

देखें टीजर





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *