Xiaomi MIUI 13 लॉन्च की तारीख, योग्य डिवाइस इत्तला दे दी


MIUI 13 वर्तमान में विकास के अधीन है और Xiaomi के कई नए लॉन्च किए गए हाई-एंड स्मार्टफोन को स्थिर बीटा चैनलों के माध्यम से बीटा टेस्ट बिल्ड प्राप्त हुआ है। एक ताजा रिपोर्ट में Xiaomi, Redmi और Poco के उन स्मार्टफोन्स की सूची का सुझाव दिया गया है जो Android 12-आधारित UI प्राप्त करने के योग्य हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी टेक दिग्गज सीधे यूजर्स के लिए स्टेबल वर्जन जारी करेगी। 118 स्मार्टफोन और डिवाइस हैं जो भविष्य में MIUI 13 अपडेट प्राप्त करने के मानदंडों से मेल खाते हैं।

Xiaomiui रिपोर्टों वह Xiaomi का बीटा संस्करण जारी कर सकता है एमआईयूआई 13 27 नवंबर को, जबकि MIUI 13 के स्थिर संस्करण के 16 दिसंबर को एक विशेष कार्यक्रम के माध्यम से जारी होने की उम्मीद है। नवीनतम एमआईयूआई त्वचा, पर आधारित एंड्रॉइड 12, को एक प्रमुख उन्नयन के रूप में देखा गया है एमआईयूआई 12.5 और इसमें बड़े सुधार और UI परिवर्तन मिलने की उम्मीद है। कई डिवाइसेज मिलने की भी बात कही जा रही है एंड्रॉइड 11आधारित एमआईयूआई 13.

कंपनी ने अभी तक MIUI 13 के फीचर्स लिस्ट के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है। Xiaomi ने इसके बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया है और न ही कई टिप्सटर ने नए के संभावित फीचर्स के बारे में संकेत दिया है एंड्रॉयड-आधारित त्वचा। MIUI 13 को योग्य स्मार्टफोन के लिए कई नए वॉलपेपर और आइकन मिलने का अनुमान है।

कुछ MIUI 13 योग्य डिवाइस में शामिल हैं:

MIUI 13 इंटरनल स्टेबल बीटा बिल्ड वाले कुछ डिवाइस यहां दिए गए हैं:


नवीनतम के लिए तकनीक सम्बन्धी समाचार तथा समीक्षा, गैजेट्स 360 को फॉलो करें ट्विटर, फेसबुक, तथा गूगल समाचार. गैजेट्स और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे को सब्सक्राइब करें यूट्यूब चैनल.

माइक्रोमैक्स दिसंबर के मध्य में भारत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करेगा, टिप्सटर का कहना है

संबंधित कहानियां

.



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *