TRP Checklist 46th Week 2021: टॉप 5 की लिस्ट में हुआ बड़ा बदलाव, ‘अनुपमा’ के मेकर्स को होगी चिंता!


नई दिल्ली: TRP Checklist 46th Week 2021: टीवी शोज की 46वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. इस लिस्ट में टीवी शोज के बीच जबरदस्त उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. हालांकि, पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ इस बार भी टॉप वन पर है. वहीं दूसरे नंबर पर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी अपनी जगह से हिली नहीं है. दूसरी तरफ ‘साथ निभाना साथिया 2’ और ‘ये हैं चाहतें ने’ भी किसी तरह टॉप 5 में एंट्री मार चुके हैं. आने वाले समय में इन शोज की टीआरपी में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो फिर ‘अनुपमा’ के मेकर्स को थोड़ी चिंता करने की जरूरत है. आइए जानते हैं उन टीवी शोज के बारे में, जिन्होंने टीआरपी लिस्ट के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई है. 

अनुपमा (Anupamaa)
सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में काव्या की वजह से शाह परिवार में खलबली मच गई है. शो में इस हाई वोल्टेज ड्रामा को खूब पसंद किया जा रहा है. यही वजह है कि इस हफ्ते भी ‘अनुपमा’ नंबर वन की पोजिशन पर कायम है.

गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)
सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ विराट और सई की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. विराट और सई एक-दूसरे के करीब आने लगे हैं. इस हफ्ते भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो नंबर 2 पर काबिज है. 

उडारियां (Udaariyaan)
टीवी शो ‘उडारियां’ में तेजो-अंगद की सगाई और जैस्मिन की शादी के ट्रैक को बहुत पसंद किया जा रहा है. जैस्मिन की शादी में बखेड़ा हो रहा है. ऐसे में ‘उडारियां’ टीआरपी लिस्ट में नंबर three पर है.

इमली (Imlie)
सीरियल ‘इमली’ और ‘उडारियां’ के बीच जमकर टक्कर देखने को मिल रही है. ‘इमली’ भी इस हफ्ते नंबर तीन पर आकर अटक गई है. बताया जा रहा है कि यह शो जल्द ही लिस्ट में बढ़त हासिल करेगा.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehalata Hai)
सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नंबर four की पोजिशन पर पहुंच गई है. बीते हफ्ते ये शो लिस्ट में नंबर 5 पर था. इस तरह देखा जाए तो शो को एक नंबर का फायदा मिला है.  

साथ निभाना साथिया 2 (Saath Nibhana Saathiya 2)
सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ ने इस हफ्ते एक बार फिर लिस्ट में टॉप 5 में एंट्री कर ली है. इस शो का कॉन्टेंट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है.

ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)
सीरियल ‘ये है चाहतें’ ने भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 पर अपनी जगह बना ली है. टीआरपी लिस्ट में ‘साथ निभाना साथिया 2’ और ‘ये है चाहतें’ के बीच जमकर टक्कर देखने को मिल रही है.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Marriage ceremony: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee Information के Leisure Fb Web page को लाइक करें





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *