KBC 13: अमिताभ के सामने बिलखकर रोए एक्शन हीरो जॉन अब्राहम, जानिए क्या थी वजह?


नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati) के सेट पर नजर आने वाले हैं. शो का प्रोमो सामने आया है जिसमें जॉन और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीच मस्ती के कुछ पल और पुरानी यादों का पिटारा खुलता नजर आया. इस बीच एक ऐसा लम्हा भी देखने को मिला जब जॉन टूटते दिखे. वे सेट पर सभी के सामने रो पड़े.

जॉन ने दिखाया अपना फुटबॉल टैलेंट
प्रोमो की शुरुआत में जॉन और अमिताभ (John Amitabh) कुछ मजेदार एक्शन सीन्स को करते दिखाई देते हैं. जॉन फुटबॉल को अपने घुटनों और उंगली पर नचाकर, अपना टैलेंट भी दिखाते हैं. वे शर्ट खोलकर अपने एब्स भी फ्लॉन्ट करते हैं, जिस पर अमिताभ (Amitabh Bachchan) उनकी चुटकी लेते हुए कहते हैं- सिर्फ मह‍िलाओं की आवाज सुनाई दी.

सुनाया पुराना मजेदार किस्सा
इस मस्ती के बाद जॉन एक पुराना किस्सा सुनाते हैं. वे कहते हैं- धूम (Dhoom) के बाद मैं आपके घर पर आया था मोटरसाइक‍िल पे, और आपने बोला- अभ‍िषेक (Abhishek) को इनकरेज मत करना. लेक‍िन जब अभ‍िषेक (Abhishek Bachchan) नीचे आया तो आपने मेरी मोटरसाइक‍िल की तरफ इशारा कर कहा- वाह क्या बाइक है. इसके बाद जॉन कुछ एक्शन भी दिखाते हैं.

सबके सामने रो पड़े जॉन
फौलादी जिस्म और पर्दे पर सख्त किरदार निभाने वाले जॉन अब्राहम (John Abraham), अचानक सेट पर टूट गए. प्रोमो में देखा जा सकता है, जॉन (John Abraham) रोते हुए और आंसू पोंछते नजर आए. हालांकि जॉन (John Abraham) का दिल किस बात पर पिघल गया, ये तो शो के ऑन एयर होने पर ही पता चलेगा. वैसे जॉन को इस तरह बिलखता शायद किसी ने पहली बार ही देखा होगा.

जब जॉन ने फैन के हाथ से छीना फोन
कुछ समय पहले जॉन अपने एक फैन का फोन छीनने पर चर्चा में आए थे. दरअसल, एक फैन चुपके से जॉन का वीड‍ियो बना रहा था. जब जॉन ने ये देखा तो उन्हें फैन की टांग ख‍िंचाई सूझी. जॉन ने फैन के हाथ से फोन छीन लिया और सोशल मीड‍िया यूजर्स से खुद बात करने लगे थे. उनका यह वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें: Anupama Anuj Marriage ceremony: अनुज-अनुपमा की होगी शादी? हल्दी सेरेमनी की PHOTOS सेट से लीक!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee Information के Leisure Fb Web page को लाइक करें





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *