India’s Obtained Expertise: ब्लड कैंसर से ठीक होने के बाद शो के सेट पर वापस लौटीं किरण खेर, शिल्पा शेट्टी ने की ये डिमांड


Picture Supply : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY
 ब्लड कैंसर से ठीक होने के बाद शो के सेट पर वापस लौटीं किरण खेर

Highlights

  • किरण खेर बीते 9 सीजन से इंडियाज़ गॉट टैलेंट को जज कर रही हैं।
  • इस शो को अभिनेत्री अपना दूसरा घर मानती हैं।

इंडियाज गॉट टैलेंट छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो में से एक है। पिछले कुछ सालों से यह शो दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ है। पिछले कुछ सालों से इस शो में मलाइका अरोड़ा, किरण खेर और करण जौहर सहित कई सेलिब्रिटी, जज की कुर्सी संभाल चुके हैं। हालांकि, इस सीजन में लोकप्रिय रैपर बादशाह, मनोज मुंतशिर और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा शो को जज करती नजर आएंगी।

‘धड़कन’ की अभिनेत्री की तरफ से हाल ही में साझा किए गए एक वीडियो ने सभी का ध्यान आकर्षित किया क्योंकि इस वीडियो में किरण खेर नजर आ रही हैं। किरण खेर ब्लड कैंसर से ठीक होने के बाद सेट पर लौटी हैं।

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने शो की शूटिंग से एक बीटीएस वीडियो साझा किया। इसमें वह दिग्गज एक्ट्रेस के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं और उनके गहनों पर नजरें गड़ाए हुए हैं। शिल्पा कहती हैं, ”मैं सिर्फ ज्वैलरी देखने के लिए शूटिंग पर आती हूं। मैं तो कहती हूं, आप मुझे गोद ले लीजिए, सिकंदर (किरण खेर और अनुपम खेर के बेटे) थोड़ी पहनेंगे ये।” इस पर किरण ने जवाब दिया और कहा, “उसको पहनना पड़े तो शायद वह भी पहन लेगा, ‘आप ऐसा मत करो, उसकी पत्नी इसे पहन लेगी।”

कमेंट सेक्शन में भी शिल्पा सिकंदर से जेवर लेने की जिद करती रही। सिकंदर ने टिप्पणी की, “हाहाहा मैं नियमित रूप से उसकी साड़ी पहनती हूं.. कार्डियो के लिए,” जिस पर अभिनेत्री ने जवाब दिया, “हाहाहा.. तुम ले लो साड़ियां, मैं गहने रख लेती हूं।”

इससे पहले आईएएनएस के साथ एक इंटरव्यू में शो के बारे में बात करते हुए, किरण ने कहा, “‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां साल है, जूरी सदस्य के रूप में वापसी एक अद्भुत अनुभव है। ऐसा लगता है कि मैं घर वापस आ रही हूं। साल दर साल, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ देश भर से अलग अलग और असाधारण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने और सुर्खियों में लाने के लिए जाना जाता है।”





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *