राखी सांवत के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई, थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर कही ऐसी बात


Picture Supply : INSTAGRAM/RAKHI SAWANT
राखी सांवत के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई

Highlights

  • शिल्पा बॉलीवुड की इकलौती अदाकारा हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से राखी को जन्मदिन की बधाई दी।
  • शिल्पा इन दिनों रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के आने वाले सीज़न की शूटिंग में बिजी हैं।

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत गुरुवार को 43 साल की हो गईं। उनकी खुशी की कामना करते हुए, अभिनेता शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक प्यारा सा बर्थडे नोट लिखा। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, शिल्पा ने राखी के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा, “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं राखी! आप जहां भी जाएं मुस्कुराहट फैलाते रहें। हमेशा खुश रहें।” 

Rakhi Sawant

Picture Supply : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY

राखी सांवत के जन्मदिन पर शिल्पा शेट्टी ने दी बधाई

शिल्पा बॉलीवुड की इकलौती अदाकारा हैं, जिन्होंने सार्वजनिक रूप से राखी को जन्मदिन की बधाई दी। अपने पति राज कुंद्रा के पॉर्न रैकेट विवाद के बीच राखी द्वारा काम पर लौटने के बाद उनका समर्थन दिखाए जाने के बाद इस पब्लिक पोस्ट को शिल्पा की तरफ से राखी को दिया गया थैंक्स कहा जा सकता है। 

कथित पॉर्नोग्राफी मामले में अपने पति की गिरफ्तारी के कारण लगभग एक महीने के ब्रेक के बाद शिल्पा ने डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में जज के रूप में वापसी की। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें शिल्पा को अगस्त में शो के सेट पर चलते हुए दिखाया गया था। नेटिज़न्स की तरफ शिल्पा शेट्टी को ट्रोल किए जाने के बाद वह राखी सावंत थीं जिन्होंने शो में वापसी करने के लिए शिल्पा शेट्टी को बधाई दी।

इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ के आने वाले सीज़न की शूटिंग में अनुभवी अभिनेता किरण खेर और गायक बादशाह के साथ एक जज के रूप में नजर आएंगी। शिल्पा और बादशाह ने शो के एक्स-जज मलाइका अरोड़ा और करण जौहर की जगह ली है।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *