दिल्ली विधानसभा की समिति की तरफ से तलब किए जाने पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन


Picture Supply : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT
दिल्ली विधानसभा की समिति की तरफ से तलब किए जाने पर कंगना रनौत का आया रिएक्शन

Highlights

  • दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव पर समिति को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा लीड कर रहे हैं।
  • समिति ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर घृणा फैलाने वाले पोस्ट के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था।

 बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट तब साझा किया जब दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव (पीस एंड हार्मोनी) समिति ने उन्हें 6 दिसंबर को उनके ‘घृणास्पद’ पोस्ट पर पेश होने के लिए बुलाया। समिति ने गुरुवार (25 नवंबर) को ‘मणिकर्णिका’ अभिनेत्री को उनकी ‘अपमानजनक’ और ‘आपत्तिजनक’ पोस्ट के खिलाफ शिकायतें मिलने के बाद एक नोटिस जारी किया, जिसमें उन्होंने कथित तौर पर कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों को ‘खालिस्तानी आतंकवादी’ के रूप में लेबल किया था।

34 साल की अभिनेत्री जिन्हें आखिरी बार ‘थलाइवी’ में देखा गया था, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई पोस्ट साझा की और कहा कि उन्होंने अपनी पिछली पोस्ट में सिखों का उल्लेख नहीं किया था। ‘जजमेंटल है क्या’ स्टार ने अपनी पुरानी पोस्ट और एएनआई के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “क्या केजरीवाल की ‘आप’ सभी सिखों को खालिस्तानी के रूप में संदर्भित कर रही है?”

Kangana Ranaut

Picture Supply : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT

कंगना रनौत का रिएक्शन

उल्लेखनी है कि रनौत ने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का उल्लेख किया क्योंकि दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव पर समिति को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा लीड कर रहे हैं।

दिल्ली विधानसभा की शांति एवं सद्भाव (पीस एंड हार्मोनी) समिति ने सोशल मीडिया पर कथित तौर पर घृणा फैलाने वाले पोस्ट के मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत को तलब किया था। समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

समिति की ओर से जारी एक बयान में बताया गया है कि कंगना द्वारा ‘इंस्टाग्राम’ पर की गई टिप्पणियों को कथित तौर पर आपत्तिजनक तथा अपमानजनक बताने वाली शिकायतों के आधार पर अभिनेत्री को नोटिस जारी कर छह दिसंबर को पेश होने को कहा गया है। शिकायतों में दावा किया गया है कि कंगना ने अपने कथित पोस्ट में सिख समुदाय को ‘‘खालिस्तानी आतंकवादी’’ बताया था।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *